Saturday 4 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मंच


विदेशी मुद्रा मंच ऑनलाइन मूल्य उपलब्ध संसाधन संसाधनों के बहुत सारे हैं। अब तक बहुत से हैं और यह आपको सभी को पढ़ने के लिए आपके जीवन भर लेगा, और आपको कई जेनेरिक मिलेगा असली समर्थक व्यापारियों द्वारा जो कीमतें पूरी तरह समय-समय पर व्यापार करते हैं हाय इंफोर्सर्व, लाइव मार्केट में आगे के परीक्षण के साथ रखें। मैंने लगभग 2 साल तक ऐसा किया और मैं यह जानना चाहता हूं कि लाइव मार्केट और दलालों का काम कैसे होता है। आप। हे बॉब, मैं कल उन सामानों को पोस्ट करूँगा जब बाजार खुलेगा। कारण सरल है अगर मैं उन्हें पोस्ट करता हूं और बाजार बंद हो जाता है, तो कुछ सदस्य अनुभव कर सकते हैं। हाय जोजोश, आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। मैंने केवल उस सदस्य के साथ कुछ विचार-विमर्श करने के लिए पोस्ट किया है, जिसमें हार्मोनिक्स के साथ अनुभव का व्यापार होता है। अधिकतर। यहां तक ​​कि मेरे दोस्त को तोड़ने में भी हम अपनी चैट का आनंद लेते हैं। ज्यादातर हालांकि आई आँखों की आंखों की आंखों की सोच में कोई समस्या नहीं है, अगर अब यूजी के बिना लाइन यूडी के बिना ऊंची हो जाती है तो अगले यूजे अगले है। अगले एक पर allways 50 इस मामले में। तो हम देखेंगे कि क्या एक लाल हीरा है तकनीकी व्यापार एक सटीक विज्ञान नहीं है संभावनाओं का यह एक खेल है तो आप अपने पक्ष में अधिक अंतर चाहते हैं। मेरे विचार में एसआर की ज़रूरत है। संपूर्ण विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग स्कूल के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखिए, मुफ़्त दैनिक विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ पैसा ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाएं, बाजार शार्क के साथ ट्रेडिंग फॉरेक्स बाजार शुरू करें, सिप मोर्टन 2000 के अप्रैल से यूरोपीय बैंक के लिए काम कर रहा है। वर्तमान में, वह अपने बैंक में जोखिम निवेश प्रभाग का पर्यवेक्षक है उनका विदेशी मुद्रा शिक्षा और अनुभव वास्तव में विशाल है। इस खंड में, वह ए से जेड से उच्च गुणवत्ता वाले विदेशी मुद्रा शिक्षा प्रदान करता है। इस अनुभाग के माध्यम से, सबसे अच्छा, आपके पास एसईपी मोर्टन को विदेशी मुद्रा या बैंकिंग उद्योग के बारे में कोई सवाल पूछने का मौका है, और उसे कोई तार संलग्न नहीं है सिव मोर्टन द्वारा पाठ सर्गेई कोज़लीकेविक द्वारा चित्रण 942 थ्रेड्स 1,527 पोस्ट ये दैनिक समाचार ट्रेडिंग संकेत हैं जो एफपीए प्रसिद्ध बनाते हैं, क्योंकि वे बहुत सरल हैं और बहुत लाभदायक हो सकते हैं। ये निशुल्क संकेत 2006 में शुरू हुए, और फरवरी 2018 से, ये संकेत पीटर द्वारा लिखे जा रहे हैं। एफपीए को पूरी उम्मीद है कि ये संकेत आपके व्यापार खाते में कुछ लाभ जोड़ देंगे। 2,493 थ्रेड्स 12,368 पोस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक जगह निजी ट्रेडिंग पत्रिकाओं, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियाँ अनुसंधान, मुद्रा और गोल्ड मार्केट भविष्यवाणियां और विदेशी मुद्रा लेख अपने आप को पेश करने के लिए कुछ समय निकालें, हमें बताएं कि आप कौन हैं शर्मीली मत हो, आरामदायक हो जाओ कह रही हैलो हमें आपको पता है कि मानव हैं ) नोट: कंपनी प्रतिनिधि एक हैलो संदेश पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन यदि आप यहां तक ​​कि विज्ञापन के समान या क्लाइंट की भर्ती से कुछ भी करते हैं, तो स्पैमटैट आपको खाएगा 1,164 धागे 3,075 डाक बस अपने पैर विदेशी मुद्रा पोस्ट के साथ गीला हो रही है और यहां अपने नौसिखिया प्रश्नों के उत्तर प्राप्त करें। समुदाय के सभी फॉउंटर की तरह, यहां विज्ञापन पोस्ट न करें। 1,021 सूत्र 9,517 डाक प्रिय मुद्रा व्यापारी, विदेशी मुद्रा दलालों, और अन्य विदेशी मुद्रा सेवाएं प्रदाता। हम आपको नहीं जानते, हम पक्ष नहीं लेते हैं - हम उन तथ्यों को देखते हैं जो आप प्रदान करते हैं। हम निष्पक्षता, शांति के लिए समर्पित हैं, और साथ में हम एक सेना हैं - विदेशी मुद्रा पीस सेना एफपीए विदेशी मुद्रा विशालकाय जार्रेट डेविस को मिलती है, जो कि अल्ट्रा लो लेवरेज के साथ 6 साल की अवधि में 916.5 9 पर लौटने के बाद, दुनिया में बार्कले हेज 2 द्वारा अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक श्रेणी के भीतर एंड्रयू मिशम पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और विदेशी मुद्रा कोच हैमिल्टन, न्यूज़ीलैंड के निकट रहता है। एंड्रयू 2004 के बाद से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कर रहे हैं और 2009 में उन्होंने एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच नामक एक शिक्षा कम्पनी बनाई। वह मुझसे कहता है कि 54 देशों के 1200 से अधिक लोग अब पाठ्यक्रम के माध्यम से चल रहे हैं और क्लाइंट्स की सफलता की दर बहुत अधिक है। एफपीए के फ़ोरम, समीक्षा, कैलेंडर, प्रदर्शन परीक्षण, और जो कुछ भी अपग्रेड हो जाता है, के लिए उन्नयन। 12 थ्रेड्स 115 पोस्टट्रैडिंग सिस्टम्स फोरम हाय इंफोर्सर्व, लाइव मार्केट में आगे के परीक्षण के साथ रखें। मैंने लगभग 2 साल तक ऐसा किया और मैं यह जानना चाहता हूं कि लाइव मार्केट और दलालों का काम कैसे होता है। आप। हे बॉब, मैं कल उन सामानों को पोस्ट करूँगा जब बाजार खुलेगा। कारण सरल है अगर मैं उन्हें पोस्ट करता हूं और बाजार बंद हो जाता है, तो कुछ सदस्य अनुभव कर सकते हैं। हाय जोजोश, आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। मैंने केवल उस सदस्य के साथ कुछ विचार-विमर्श करने के लिए पोस्ट किया है, जिसमें हार्मोनिक्स के साथ अनुभव का व्यापार होता है। अधिकतर। आप इस तरह महसूस करने में अकेले नहीं हैं मैं इसके लिए खोज की इसे नहीं मिला और अब Ive बस उस पर ठोकर खाई। घोषणा बेताड्रेडर - स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम मैं यह धागा बना रहा है क्योंकि कुछ सरल विक्रेताओं के ग्राहकों ने मुझे यह करने के लिए कहा। जैसा कि मुझे बहुत सारे नियमित प्रश्नों और ईमेल से निपटना होगा (इसकी कोई समस्या नहीं, मैं जवाब देने के लिए ईमानदारी से खुश हूं), मैंने मौजूदा ग्राहकों के लिए यह संकेत मेरे संकेत (डोम स्वीकृति के साथ) बनाने का फैसला किया। एक विज्ञापन के रूप में इस धागे को न देखें, मैं आपको अपना संकेत लेने के लिए समझाने नहीं चाहता मैं क्या चाहता हूं कि अगर मेरे पास सवाल हों, तो मेरे सब्सक्राइबरों को सामूहिक रूप से जवाब देने के लिए सभी लोगों के लिए यह अधिक आसान हो सकता है। --- ट्रेडिंग सिस्टम की जानकारी --- मैं एक नग्न व्यापारी (मैं संकेतकों के बिना व्यापार)। मैं विदेशी मुद्रा पर केवल विश्वसनीय जानकारी का उपयोग करता हूँ मूल्य क्रिया मैं केवल साप्ताहिक, दैनिक और एच 4 चार्ट का कारोबार करता हूं, जो कि मूल्य के आधार पर बहुत अधिक संभावना वाले सेटअप पर ध्यान केंद्रित करते हैं (पिनबार और एंजलिंग बार) महत्वपूर्ण एसआर स्तर के आसपास मिलते हैं। इसकी स्विंग मैनुअल ट्रेडिंग विवेकाधीन प्रणाली मैं बहुत सारे ट्रेडों (हर महीने 4 ट्रेडों का औसत) नहीं लेता, लेकिन लगातार हमेशा पैसे कमाते रहने के लिए यह हमेशा उच्च संभावनाएं स्थापित करता है I मैं इस प्रणाली को 3-4 वर्षों से सफलतापूर्वक व्यापार करता हूं। ध्यान रखें कि मेरा सिस्टम स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम है, इसलिए मैं बाज़ार राज्य के आधार पर केवल कुछ ट्रेड ले सकता हूं। यदि कई समेकन अवधिएं हैं, तो उदाहरण के लिए 1 या 2 सप्ताह के दौरान कोई भी व्यापार नहीं लेना मेरे लिए कोई समस्या नहीं है। मैं पैसे कम करने के लिए ओवरट्रेड से कम और बेहतर व्यापार करना पसंद करता हूं। खराब बाजार की स्थितियों में व्यापार नहीं चल रहा है। लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि मैं जो भी व्यापार करता हूं वह उच्च वांट्राटियो (लगभग 80) के साथ एक उच्च-संभावना की स्थापना है। बेशक, स्टॉपलाज को हर व्यवसाय के लिए व्यवस्थित रूप से उपयोग किया जाता है। यह प्रणाली तकनीकी जानकारी पर निर्भर करती है, मैं समाचार घटना के बारे में परवाह नहीं करती हूं (प्रमुख समाचारों को छोड़कर एनएफपी या मुद्रा दरों में संशोधन) मूल बातें चार्ट में हैं इसका तकनीकी विश्लेषण सिद्धांत का मुख्य सिद्धांत है सभी चार्ट में है मेरा सिस्टम समय पर परिवर्तन नहीं करता है क्योंकि यह गहरे मूल्य की एक्शन गुणों का उपयोग करता है जो बाजार की स्थितियों के बावजूद कभी भी बदले नहीं हैं। मेरे व्यापार प्रणाली के सभी तकनीकी विवरण मेरी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। बीटा traderheavy-tra। एम-विवरण --- धन प्रबंधन --- मुझे प्रति व्यापार 2 से अधिक जोखिम नहीं है लॉट साइज़ हमेशा स्टॉपलॉस स्थिति से संबंधित गणना की जाती है, जो प्रति व्यापार 2 से अधिक जोखिम नहीं लेता। धन प्रबंधन और शामिल जोखिम निरंतर हैं विदेशी मुद्रा पर उचित और कुशल धन प्रबंधन का उपयोग करने के लिए, मैं हर व्यापार के लिए लगातार जोखिम जोखिम का उपयोग करता हूं I जैसा कि कोई भी अग्रिम में नहीं जान पा रहा है, यदि कोई व्यापार एक पराजित हो या विजेता होगा, तो सामान्य रूप से लंबे समय से पैसा कमाने के लिए समान जोखिम वाले प्रत्येक व्यापार का व्यवहार करना सामान्य होगा। मेरे पास एक ही समय में अधिकतम 4-5 ट्रेड खोलते हैं, लेकिन इसकी बहुत दुर्लभ है। इसमें कम से कम 3000 खाते होने की सिफारिश की गई है। चूंकि मैं साप्ताहिक ट्रेडों को कभी-कभी (400-500 पिप्स की संभावित चौड़ी पट्टियों के साथ) ले सकता हूं, इसलिए अधिकतम 2 से जोखिम निर्धारित करने में सक्षम होने के लिए, आपका खाता न्यूनतम 3000 एक ब्रोकर के साथ माइक्रो-लॉट्स (0.01 लॉट्स) का कारोबार होता है। खाता कम खाते का उपयोग करने का जोखिम यह है कि आप अपने कुछ ट्रेडों (मुख्य रूप से साप्ताहिक) को याद कर सकते हैं या कापियर कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर 2 से अधिक जोखिम वाले ट्रेडों को ले सकते हैं। --- ड्राडॉन्स --- मेरी सैद्धांतिक अधिकतम ड्रॉडाउन लगभग 10 हो सकती है। लेकिन मैंने कभी अभ्यास में 6-8 से ज्यादा नहीं किया (3-4 लगातार हारे हुए ट्रेडों जैसा कि आप मेरे ऐतिहासिक मैफक्स्बुक अकाउंट पर देख सकते हैं)। मेरे नए फॉरेक्स अकाउंट पर मेरा अधिकतम ड्रॉडाउन 2 है लेकिन ध्यान रखें कि यह 4-6 पर जा सकता है ड्रॉडाउन 6 की तुलना में अधिक होने की संभावना कम है क्योंकि मेरी वांट्राटियो वर्तमान में उच्च है (80 से अधिक)। --- एसेट्स --- मैं इन जोड़ों का व्यापार करता हूं EURZD, EURJPY, EURGBP, EURCAD, EURAUD, EURNZD, GBPUSD, GBPJPY, GBPCHF, GBPCAD, GBPAUD, GBPNZD, AUDUSD, AUDJPY, AUDNZD, AUDCAD, AUDCHF, USDJPY, USDCAD, USDCHF, NZDUSD, NZDJPY, एनजेडीडीएडीएड, एनजेडीसीएफ़एफ़, सीएडीजेपीवाई, CADCHF, CHFJPY मैं ये भी व्यापार कर सकते हैं, लेकिन इसकी वास्तव में दुर्लभ: रजत, स्वर्ण, यूएसडीएसजीडी, एसजीडीजेपी, ऑडीएसजीडी, यूरोजीड --- जोखिम गुणक --- मेरे मेलबॉक्स में जोखिम गुणक के बारे में नियमित प्रश्न हैं :-) मेरी सलाह यह है कि मेरी दृष्टि में केवल 1x जोखिम का उपयोग करने के लिए बेहतर है हालांकि, यह आपके ड्रॉडाउन धीरज पर निर्भर करता है। मैंने इसके बारे में एक लेख यहां लिखा था बीटा traderhow-much-। एक-आप-सहन यदि आप लगभग 20 के अधिकतम सैद्धांतिक गिरावट को सहन करने में सक्षम हैं (ऐतिहासिक रूप से कभी भी 12-16 से कम नहीं, जैसा कि मैंने कभी 6-8 से कम नहीं किया था), आप 2x गुणक का उपयोग कर सकते हैं लेकिन आपको इस बड़े जोखिम जोखिम को ग्रहण करना होगा। मैं 3x के जोखिम गुणक के साथ अपने सिग्नल का उपयोग करके कड़ाई से निराश हूं। मेरे लिए, 25-30 से अधिक ड्रापडाउन के साथ एक ट्रेडिंग सिस्टम एक हारे हुए एक है। समाप्त करने के लिए मुझे यह कहना है कि मैं अपने व्यापार की शैली, मेरे व्यापार प्रणाली पर संभावित संशोधनों या एक विशेष व्यापार की चिंताओं के बारे में टिप्पणियों को ध्यान में नहीं रखता हूं (उदाहरण: अधिक धनराशि बनाने के लिए अधिक ट्रेडों, उद्धरण, आप सख्त उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं स्टॉपक्वाट, उद्धरण, आपने उस व्यापार को क्यों लिया, आपको चाहिए।) कुछ वर्षों से मेरा व्यापार प्रणाली अब प्रगति में नहीं है, इसका पूर्ण रूप से पूरा किया गया मुझे ट्रेडिंग सलाह की जरूरत नहीं है I मैंने अपने चार्ट, लाइव ट्रेडिंग और बैकटेस्टिंग के सामने इतना समय व्यतीत किया है, मैं उन सभी पर ध्यान नहीं देता जो लोग मेरे बारे में और मेरे व्यापारिक शैली के बारे में सोच सकते हैं। इसे आत्मविश्वास कहा जाता है एक विशेष व्यापार के बारे में अंतिम चिंताओं के संबंध में, जब आप एक व्यापार देखते हैं, तो मुझे एक बड़ा व्यापार समूह से संबंधित एक व्यापार दिखाई देता है। जब मैं एक व्यापार लेता हूं, तो मुझे परवाह नहीं है कि यह एक हारे या विजेता है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि वर्तमान व्यापार मेरे सिस्टम मानदंडों में फिट बैठता है या नहीं। उसके बाद, संभावनाएं बाकी होती हैं। अगर आपको लगता है कि मुझे अफसोस है, लेकिन मैं शुरू से ईमानदार होना पसंद करता हूँ। अगर आपके पास कोई सवाल है, तो संकोच न करें, Betatrader द्वारा अंतिम संपादित 08-28-2018, 06:53 अपराह्न। जैसा कि आपके ट्रेडों कई दिनों या हफ्तों के लिए खुले हैं, स्वैप शुल्क लाभ को कैसे प्रभावित करते हैं आपके प्रश्न के ठीक उत्तर देने के लिए, मैंने अपनी स्वैप शुल्क को देखा मेरे ओंडा नया खाता (20k8364) पर, यह स्वैप शुल्क के लिए प्रति दिन 0.108364 से 28364 तक जा सकता है। यदि हम खोले पोजीशन के लिए प्रति दिन औसतन 18364 स्वैप फीस लेते हैं, तो यह 0.005 प्रति दिन का प्रतिनिधित्व करता है। चूंकि मेरी व्यापार की औसत लंबाई लगभग 10 दिन है, हम प्रति व्यापार के करीब 0.05 (0.005x10) स्वैप शुल्क की गणना कर सकते हैं। जब कोई व्यापार विजेता होता है, तो न्यूनतम 2 किया जाता है, इसलिए हम कह सकते हैं कि सबसे खराब मामला 1.95 (2-0.05) है। वास्तव में, यह भी कम है क्योंकि स्वैप सकारात्मक हो सकता है इसकी एक अनुभवजन्य और सही गणना नहीं है सारांश में। स्वैप शुल्क मेरे लाभ को प्रभावित नहीं करते हैं इसकी नगण्य 08-01-2018, 03:06 पूर्वाह्न हाँ यह संकेत बहुत अच्छा और कम जोखिम प्रणाली है। निक हमें वीआईपी में सिग्नल की ज़रूरत है टैपटैट 2 का उपयोग करते हुए मेरी जीटी-आई 9100 जी से भेजा गया 08-01-2018, 05:57 पूर्वाह्न हाँ यह संकेत बहुत अच्छा और कम जोखिम प्रणाली है। निक हमें वीआईपी में सिग्नल की ज़रूरत है अभ्यस्त काम नहीं इसलिए पर्याप्त कमीशन नहीं पर्याप्त कमीशन हाय बीटा, आपका व्यापार बहुत अच्छा लग रहा है और आपके सिग्नल के संभावित उप के रूप में मेरे लिए बक्से के बहुत सारे टिके हुए हैं बस एक व्यापारी के रूप में अपने बारे में कुछ और जानना चाहता था - क्या आप इसे आय का एक पूर्णकालिक नौकरी स्रोत के रूप में करते हैं क्या आप लंबे समय तक सिग्नल प्रदान करने की तलाश कर रहे हैं और अपने ग्राहकों के साथ एक मजबूत अनुवर्ती बनाना चाहते हैं, चीयर्स, हां, इम एक पूर्णकालिक - र्रेडर, लेकिन हर किसी को ऐसा नहीं लगता है। मैं एक जीने के लिए व्यापार करता हूं लेकिन मेरी ट्रेडिंग शैली और मेरे अनुभव (साप्ताहिक, दैनिक और एच 4 चार्ट को देखने के लिए) से कुशलतापूर्वक व्यापार करने के लिए रोजाना लगभग 30 मिनट लगते हैं। यह आश्चर्य की बात हो सकती है लेकिन वास्तव में, इस तरह की व्यापारिक शैली के साथ व्यापारियों को धन-राशि लगातार बढ़ाने के लिए स्क्रीन के सामने बहुत समय बिताने की जरूरत होती है। लाभदायक व्यापार एक उबाऊ और अकेला कार्य है। आप हमेशा ऐसा ही करते हैं (एक बार जब आप पूरी तरह से अपने व्यापार प्रणाली का निर्माण करते हैं)। बार बार। व्यापार मेरी मुख्य आय है लेकिन मुझे व्यस्त रखने के लिए, मेरे पास अलग-अलग शौक (और 1 नौकरी है, सामाजिक लिंक के लिए प्रति वर्ष केवल 60 दिन फ्रीलांस के रूप में काम करना)। मुझे लगता है कि मैं संकेतों को दीर्घकालिक प्रदान कर सकता हूं क्योंकि मेरे पास अभी तक इस संकेत को रोकने का कोई कारण नहीं है। अगर मैं अन्य लोगों की सहायता कर सकता हूं और एक ही समय में अतिरिक्त पैसे कमा सकता हूं, तो यह मजेदार हो सकता है। लोगों की मदद करने में मुझे खुशी है और यह मुझे व्यस्त रखती है (इसीलिए मैंने कुछ महीने पहले अपनी वेबसाइट बनाई थी)। सामान्य तौर पर, मुझे व्यापार के बारे में प्रश्न पूछने में संकोच नहीं करते, मैं हमेशा जवाब देने के लिए खुश हूं। मुझे वास्तव में निम्न में जानने में दिलचस्पी होगी: "कैसे एक रणनीतियों को वापस लेने के लिए" - आप खाते में क्या कारक लेते हैं क्योंकि मुझे जो मिला है वह यह है कि अधिकतर रोबोट दीर्घकालिक पर काम नहीं करते हैं और ये सभी अपने रचनाकारों द्वारा गहरी बैटिंग की वजह हैं। तो आप उन सभी (हमें) से बेहतर क्या किया। जब मैं बैटिंग करता हूं, तो रोबोटों के साथ स्वचालित ट्रेडिंग के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। बहुत सारे लोग, ईए और स्वचालित प्रणाली के बारे में सोचते हैं, जिसमें उद्धरण चिह्नों की अवधारणा है। मैं अपने ट्रेडिंग सिस्टम को मैन्युअल रूप से बैकटेस्ट करने के बारे में बात कर रहा था (मैं मैन्युअल रूप से 100 ट्रेड करता हूं)। उदाहरण के लिए फॉन्क्स्टस्टर जैसे उपकरण (फॉक्स्टस्टेस्टर) के साथ आप किसी भी अवधि के दौरान किसी भी जोड़े का उपयोग कर सकते हैं। आप नरम शुरू करते हैं और आप अगले मोमबत्ती प्रदर्शित करने के लिए स्पेस बार मारा। और आप मैन्युअल रूप से व्यापार करते हैं आप एसएल और टीपी के साथ सेलब्यू ऑर्डर देते हैं जैसे कि आप जानते हैं कि आपके व्यापार प्रणाली को लंबे समय तक लाभदायक है या नहीं। यह आपके अनुभव को केंद्रित करता है जैसे तुम 20 साल से कारोबार करते थे इसकी एक बहुत तेजस्वी और लंबी प्रक्रिया लेकिन सुनिश्चित करें कि इसकी वास्तव में कुशल लाभदायक बनने के लिए अपने घर में रहने और 6 महीने के दौरान बैकटेस्ट, हर दिन अंत में, आप बाजार को अलग तरीके से देखेंगे इसकी जादुई नहीं है, इसका सिर्फ अनुभव एकाग्रता है। बेशक, मैंने दशकों से अधिकतर युग्मों पर यह किया (और मुझे पता है कि सभी बेहतरीन व्यापारियों ने भी ऐसा किया)। और मुझे पता है कि मेरा सिस्टम लाभदायक है (मैं इस प्रणाली का उपयोग करने वाले एकमात्र व्यापारी नहीं।) और मुझे विश्वास है। वास्तव में, आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि यदि आप पिछले 10 वर्षों में कम से कम इसका परीक्षण न करते हैं तो आपका व्यापार प्रणाली लाभदायक है। वित्तीय बाजारों पर कुछ चक्र बहुत लंबा हो सकता है और कुछ रणनीतियों कुछ समय में खो सकते हैं। तो आपको समय पर अपने सिस्टम का परीक्षण करना होगा यह मैनुअल बैकस्टेस्टिंग एक उपकरण है। पहली कारक पर उपलब्ध लिंक में, मेरे व्यापारिक शैली में जो कारक मैं खाते में लेता हूं, वे मेरी वेबसाइट पर वर्णित हैं। कॉपीराइट 2017 प्रतिलिपि सोचो विशाल लिमिटेड सावधानी: व्यापार में वित्तीय हानि की संभावना शामिल है। केवल उस धन के साथ व्यापार करें जिसे आप खोने के लिए तैयार हैं, आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि आपके नियंत्रण से बाहर कारकों के लिए आप अपने ट्रेडिंग अकाउंट में सभी पैसे खो सकते हैं कई विदेशी मुद्रा दलाल भी आपके व्यापारिक पूंजी को पार करने वाले नुकसान के लिए आपको ज़िम्मेदार ठहराते हैं। तो आप अपने खाते में से अधिक पैसे खोने के लिए खड़े हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा सिग्नल हमारे व्यापार संकेतों के परिणामस्वरूप होने वाले नुकसान की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। एक सदस्य के रूप में साइन अप करके आप यह स्वीकार करते हैं कि हम वित्तीय सलाह नहीं दे रहे हैं और आप अपने खुद के खाते पर अपने ट्रेडों को कॉपी करने का फैसला कर रहे हैं। हमें आपके द्वारा व्यापार के स्तर के स्तर के बारे में कोई जानकारी नहीं है या आप प्रत्येक व्यापार के साथ जो जोखिम ले रहे हैं उसका स्तर नहीं है। आपको अपने स्वयं के वित्तीय निर्णय लेने चाहिए, हम इस वेबसाइट पर हमारे सिग्नल या विदेशी मुद्रा से संबंधित उत्पादों पर सलाह के परिणामस्वरूप बनाई गई या खो गई धन के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। VBulletinreg संस्करण 5.2.4 कॉपीराइट प्रतिलिपि द्वारा संचालित 2017 vBulletin समाधान, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment