Saturday 4 November 2017

रोसवेल एलेक्स बाइनरी विकल्प


anyoptiontrade एक अग्रणी बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो 60 से अधिक अंतर्निहित आस्तियों पर द्विआधारी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। चूंकि इसकी स्थापना anyoptiontrade तेजी से बढ़ी है और अब एक बड़े और वफादार ग्राहक आधार दावा किया है यह 247 समर्थन और मार्गदर्शन प्रदान करने वाले पेशेवरों की एक टीम के साथ पूरी तरह से कई भाषाओं में स्थानीयकृत है। anyoptiontrade ग्राहकों को व्यापार और वित्तीय बाजारों में उतार चढ़ाव से लाभ की अनुमति देता है, चाहे सकारात्मक या नकारात्मक। ट्रेडर्स मिनट के भीतर भारी मुनाफा कमा सकते हैं, एक बटन के एक साधारण क्लिक के साथ। Anyoptiontrade के साथ व्यापार तेजी से और मास्टर करने के लिए आसान है। पेशेवर व्यापारियों और शुरुआती के लिए एक जैसे उत्पाद उपयुक्त नहीं हैं। anyoptiontrade दुनिया भर में अग्रणी शेयर बाजारों से शेयरों, वस्तुओं, सूचकांक और मुद्रा जोड़े की समाप्ति संपत्ति के सैकड़ों विकल्पों पर विकल्प प्रदान करता है, समाप्ति बिंदुओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ। स्टॉक विकल्प फेसबुक, एप्पल, माइक्रोसॉफ्ट जैसी अग्रणी वैश्विक कंपनियों के शेयरों से अलग-अलग स्थानीय स्टॉक एक्सचेंजों तक अलग-अलग होते हैं, जिससे लोग अपने पसंदीदा कंपनियों के शेयरों जैसे गेज़प्रोम, आलियांज़, जुवेंटस और रेनॉल्ट जैसे विकल्पों पर व्यापार कर सकते हैं। जब बाजार बंद हो जाता है, तब भी व्यापार उपलब्ध होता है, और मुनाफा 380 रुपये प्रति व्यापार के बराबर हो सकता है एक खाता बनाना तेज़, सरल और स्वतंत्र है और उपयोगकर्ता को तुरंत व्यापार शुरू करने की अनुमति देता है। द्विआधारी विकल्प ऑनलाइन पेशेवरों और शुरुआती दोनों के लिए बाजार में व्यापार करने का एक आकर्षक तरीका है। चूंकि यह प्रोग्राम लॉन्च किया गया था, हमने सीखा है कि यह उत्पाद अलग-अलग ऑनलाइन और ऑफ़लाइन ऑडियंस से मेल खाता है। हम आपको अपने ट्रैफ़िक का अधिकतम लाभ लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। एक द्विआधारी विकल्प व्यापार कहने की तरह है: ldquoI का अनुमान है कि दिन के अंत में मेरी चुने संपत्ति वर्तमान में से अधिक होगी। यदि इर्साकॉम सही है, तो इरस्पॉल को मेरे ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म द्वारा निर्धारित पेआउट मिलता है। यदि इर्साकुम गलत है, तो मुझे कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन मुझे और अधिक पैसे के लिए कभी नहीं पूछा जाएगा। एलेक्स एफ़िलिएट्स के माध्यम से किसी भी प्रकार के प्रचार को बढ़ावा देना ऑनलाइन सहयोगियों के लिए यातायात और रूपांतरण को अधिकतम करने के लिए एक शानदार अवसर है। अंत में, आप उदार सीपीए और राजस्व शेयर सौदों से एक आकर्षक आय अर्जित कर सकते हैं, साथ ही साथ व्यापार में सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन संबद्ध कार्यक्रमों में से एक का हिस्सा बन सकते हैं। ब्रांड - तथ्य शीट 0-100, द्विआधारी विकल्प, एक स्पर्श, विकल्प के आधार पर मुख्य लक्ष्य बाजारों के आधार पर 120 से अधिक संपत्ति का मामला: प्राथमिक प्रतिबंधित बाजार: घर मंच बैनर, पाठ लिंक, लेख, मेलर्स, लैंडिंग पेज मार्केटिंग मेट । भाषाएँ: एलेक्स स्वीडन की यात्रा ठीक है, इसलिए हम सभी जानते हैं कि एलेक्स वास्तव में स्वीडन नहीं गए, लेकिन मैंने सोचा कि यह नकली जानकारी और वह वास्तव में कहाँ था की जानकारी शामिल करने के लिए दिलचस्प होगा। जब एलेक्स अपनी यात्रा से वापस लौटता है, तो वह लिज़ को तस्वीरों के स्लाइड शो दिखाता है, उसने उन जगहों को ले लिया, उनके मेजबान परिवार, ओल्शंस, और उनकी लंबी दूरी की प्रेमिका, लेअना। उनका मानना ​​है कि वह देख रहा था, स्नोबोर्डिंग कर रहा था, उत्तरी रोशनी को देखा, स्वीडिश का थोड़ा सा सीखा, और एक जीवन-फेरबदल अनुभव था। लिज़ का भी उल्लेख है कि एलेक्स लेना के साथ एक क्रॉस कंट्री टूर पर गए थे, और वे बाल्टिक द्वीप समूह गए यह वह जगह है जहां भवन अनुमान लगाया गया था कि यह चित्र में है, लिज़ पाता है बाद में उन्हें पता चला कि इमारत 1994 में टूट गई थी। एलेक्स मेजबान परिवार, ओल्सन, जोहान, गुस्ताव, रेबेका, मैटियास और छोटे किकी तस्वीर में 4 महिलाएं और 1 व्यक्ति हैं, लेकिन एलेक्स ने लिज़ को बताया, 3 पुरुषों के नाम और 2 महिलाएं नाम हैं। इसलिए जब तक पुरुषों में से 2 में बदलाव नहीं हुआ हो, हो सकता है कि शायद लिज़ को एलेक्स का संदेह होना चाहिए था स्वीडन से थोड़ा पहले। एलओएल का उल्लेख नहीं करना चाहिए कि वही तस्वीर जो एलेक्स ने माना कि ऑल्सन का कब्जा लिया गया था उस यात्रा योजना पर था जिसे लिज़ स्कूल में पाया गया था जो उसे छोड़ दिया गया था। एलओएल के बाद एलेक्स मर जाता है, लिज़, और अंततः मारिया अपनी यात्रा की जांच करते हैं, और यह वह जानकारी है जो इकट्ठी हुई है। ये दस्तावेज हैं लिज़ को जब वह और शॉन स्कूल में तोड़ गए थे। मैं, एलेक्स व्हिटमैन, एक यात्रा पास का अनुरोध इसलिए मैं स्वीडन की यात्रा कर सकता हूं। मुझे हमेशा सौंदर्य और अविश्वसनीय संरचनाओं के लिए तैयार किया गया है जो स्वीडन की पेशकश करनी है। मैं 18 साल की उम्र से पहले स्वीडन को देखने के बारे में अविश्वसनीय रूप से भावुक हूं। मेरे पास स्वीडन की यात्रा करने के लिए मेरे माता-पिता की अनुमति है। मैं यह भी जानता हूं कि मैं एक मेजबान परिवार के साथ रहना होगा जो स्वीडन में मेरे पूरे प्रवास के लिए एक संरक्षक के रूप में भी काम करेगा। इस मामले में आपके विचार के लिए धन्यवाद एलेक्स सी। व्हिटमन वेस्ट रोस्वेल हाई-स्कूल होस्ट परिवार सूचना छात्र नाम - एलेक्स सी। व्हिटैन गंतव्य - स्वीडन की यात्रा की तारीख - दिसंबर 9, 2000 वापसी की तिथि - जनवरी 28, 2001 होस्ट परिवार - ऑलसेन पता - डॉगरगर्नगत्तन 532 357 24 अपसला, अपप्लैंड होम फोन - 011-46-17 84 72 59 वेस्ट रोजवेल उच्च छात्र यात्रा सूचना छात्र नाम - एलेक्स सी। व्हिटैन गंतव्य - स्वीडन की यात्रा की तिथि - दिसंबर 9 2000 दिनांक या वापसी - जनवरी 28, 2001 एलेक्स सी। व्हिटमन 9 दिसंबर 2000 को यात्रा करेंगे और 28 जनवरी 2001 को लौट आएंगे। एलेक्स एक मेजबान परिवार के साथ रहेंगे जो स्वीडन में अपने प्रवास की अवधि के लिए एलेक्स सी। व्हिटमैन के लिए एक संरक्षक के रूप में कार्य करेगा। एलेक्स सी। व्हिटमन स्वीडन यात्रा के संबंध में किसी भी प्रश्न के लिए, कृपया मुख्य कार्यालय में ए स्टेनस्ट से संपर्क करें। (नीचे उनकी कक्षा का कार्यक्रम है, जिनमें से कुछ मेरे लिए पठनीय नहीं हैं) एस। थॉम्पसन - कंप्यूटर संगोष्ठी - प्रथम अवधि पोर्टर - लड़कों पीई - दूसरी अवधि विलियम्स विल्सन - जैव लैब - तीसरी अवधि -। - चौथा अवधि - अमेरिकी इतिहास - 5 वें अवधि टी। थोर्टन - बैंड - 6 वां अवधि यह एक ईमेल है, जो एलेक्स जब वह दूर था, तब भेजा गया था, कि मारिया कम्प्यूटर के लड़के को बाहर की जाँच करने के लिए देता है। यह एलेक्स कंप्यूटर पर लिज़ फाइल है। यह 16 जनवरी को बनाया गया था जब वह स्वीडन में था। ये थाई प्रसव खाद्य रसीद है जो एलेक्स द्विआधारी कोड के साथ हस्ताक्षर किए हैं। बेशक अब हम जानते हैं कि जब एलेक्स स्वीडन में माना जाता था, तो वह वास्तव में लास क्रूज़ विश्वविद्यालय में भाग्य किताब को डीकोड कर रहा था, यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि क्या हुआ, लेकिन टेस ने एलेक्स को विश्वविद्यालय में नए सुपर कंप्यूटर का इस्तेमाल करने के लिए अनुवाद किया। अंग्रेजी में धातु की किताब में विदेशी भाषा। जब वह विश्वविद्यालय में था, तो वह रेना के नाम का प्रयोग करके डोना एना स्टूडेंट डॉम्स में रहता था। एक ही छात्रावास में एक छात्र, लिज़ और मारिया को बताया कि रे केवल कुछ महीने ही थे, मुश्किल से एक शब्द कहा और वह बहुत अजीब आदमी था रे ने दिन में अपने कमरे को कभी नहीं छोड़ा और उसी समय उसने अपना दरवाजा खोला था, वह थाई भोजन देने का आदेश दिया, नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का भोजन। एक रात, चार बजे चारों ओर छात्र ने कहा कि उन्होंने रे को लाइटवैक कम्प्यूटर साइंस भवन से बाहर आते हुए देखा, लेकिन यह ऐसा था कि रे एक ट्रांस में थीं और उनकी उपस्थिति को भी स्वीकार नहीं किया। इसलिए गरीब एलेक्स को काम करने के अलावा अपने कमरे में रखा गया था, और थाई भोजन लगातार खिलाया ऐसा लगता है कि वह पूरे समय जब वह वहां था, तब वह एक मस्तिष्क में रखा गया था। हमें नहीं पता है कि एलेक्स ने सोचा था कि वह स्वीडन में था जब वह पुस्तक decoding था, या अगर टेस उसे बाद में स्वीडन में था सोचने के लिए उसे दिमाग, लेकिन यह स्पष्ट है कि टेस थोड़ी देर के लिए इस योजना को ध्यान में रखा था क्योंकि उसे स्थापित करना था नकली यात्रा पहले से ही लिज़, मारिया और माइकल ने यह भी पता लगाया कि एलेक्स लंबे समय तक स्वीडिश प्रेमिका लेअना, वास्तव में विश्वविद्यालय में एक छात्र है, जिसका नाम जेनिफर कोलमैन है जब एलेक्स ने पुस्तक का अनुवाद समाप्त कर दिया, तो उन्होंने परिणामों को जेनिफर के स्वामित्व वाले एक खाते में ईमेल किया, और फिर यूनिवर्सिटी कंप्यूटर से अनुवाद को हटा दिया। लिज़, मारिया और माइकल जेनिफर को देखने के लिए जाते हैं, लेकिन उनके रूममेट ने उन्हें बताया कि वह उस परिवार को आपातकाल के साथ सुबह चली गईं इसलिए वे जेनिफर के कमरे की खोज करते हैं और एक किराये की संपत्ति के लिए बिल ढूंढते हैं। किराये के घर में वे एक कंप्यूटर और प्रिंटर को एक विदेशी डिवाइस द्वारा पहचाने जाते हैं जो विस्फोट करते हैं जब वे करीब आते हैं कंप्यूटर पर लिज़ को अनुवाद के साथ फाइल मिलती है, और पास एक क्रिस्टल है जो ग्रानोलिथ के साथ काम करता है। यह स्पष्ट नहीं है कि अगर लीना जेनिफर कभी भी भाग्य किताब को एन्कोड करने के लिए योजना में शामिल था। ऐसा लगता है कि वह कैंसर के चारों ओर लटक रही थीं और मारिया और लिज़ के लिए उसे खोजने में रुचि रखती थीं, और फिर जब वह लिज़, मारिया और माइकल उसके छात्रावास में देखने के लिए चली गईं तो वह एक आपातकाल पर चली गई थी। लेकिन उनका इस्तेमाल अनुवाद खोजने के लिए किया जा सकता था, और फिर उन्हें भेज दिया गया ताकि वे उससे कुछ भी नहीं पूछ सकें। वह शायद एक इंसान थी जिसे टेस ने स्थापित किया था, या वह किसी तरह से भाग लेने के लिए टेस द्वारा दिमागदार हो सकता था। यह भी संभव है कि एक विदेशी, शायद एक आकृति या त्वचा, लेना जेनिफर के रूप में पेश कर रहा था और एक स्थानीय लड़की की उपस्थिति में मिश्रण करने के लिए इस्तेमाल किया गया था। यह भी संभव है कि लेअना जेनिफर टेस खुद, जो एलेक्स को लेना के रूप में देखने के लिए दिमाग में डाले। अनुवाद के बारे में अधिक जानकारी के लिए, डेस्टिनी बुक देखें एलीसेज क्राय आपका नेम में जब लिज़ को पता चलता है कि एलेक्स ने अपनी मृत्यु के कुछ पलों के द्विआधारी कोड के साथ एक रसीद पर हस्ताक्षर किए थे, तो यह रोझवेल बोर्डों पर अटकलें और सिद्धांतों का उथल-पुथल उभरा। कुछ लोगों ने सोचा कि यह एक संदेश या निर्देशांक था और कई घंटे बिताए कोड को दरार करने की कोशिश कर रहे थे। नीचे Ive बचाया क्या है बाइनरी कोड क्या है (मुझे यकीन नहीं है कि निम्नलिखित में से सभी एक व्यक्ति द्वारा लिखे गए थे, लेकिन उनमें से कुछ क्लेयरबेहर द्वारा लिखे गए थे) कंप्यूटर पर संख्याओं की गिनती करने के लिए उंगलियां नहीं हैं, वे यह भी नहीं जानते हैं कि संख्याएं क्या हैं। कंप्यूटर लाखों स्विच से बने होते हैं ये स्विच या तो हो या बंद हो सकते हैं यह डिजिटल स्विचिंग है, ग्रीक रूट डि से दो अर्थात् यह वह जगह है जहां बाइनरी कोड आता है, लैटिन रूट द्वि से अर्थात् दो। बाइनरी का प्रतिनिधित्व 1 और 0 है। बस के रूप में दशमलव प्रणाली के दस अंकों (0-9) हैं, बाइनरी में दो (1 और 0) है। नंबर 0 और 1 मानव संदर्भ के लिए ही हैं कंप्यूटर नंबरों के बारे में कुछ नहीं जानता, केवल एक siwtch (1) या बंद (0) है कुछ बिंदु पर आपने थियेटर मार्केट को सैकड़ों लाइटबल्बों के साथ देखा होगा। प्रकाशबंधक एक तेजी से क्रम में चलते हैं और जो शब्द मनुष्य को पढ़ सकते हैं। एक एकल लाइटबल्ब को चालू और बंद करना अर्थहीन है, लेकिन सिंक्रनाइज़ किए गए सैकड़ों शब्दों और चित्रों को बना सकते हैं यह हम कंप्यूटर के साथ संवाद करते हैं हम कुछ स्विच चालू करने और अन्य स्विच बंद करने के लिए कंप्यूटर के लिए निर्देश भेजते हैं। बदले में, प्रत्येक अलग-अलग संयोजन के लिए कंप्यूटर को स्विच करने के लिए कुछ अलग होता है। एक स्विच (एक 1 या एक 0) को थोड़ा कहा जाता है। आठ बिट (आठ लोग और शून्य) को एक बाइट कहा जाता है बाइट बाइनरी कोड में मूल इकाई है 01100101 10101110 01101000 प्रत्येक उपरोक्त दृश्यों का मतलब कुछ अलग है। यह वह जगह है जहां गणित अंदर आता है। बाइट के भीतर, प्रत्येक स्थिति अलग-अलग होती है, जब तक कि उस स्थिति में जब शून्य शून्य हो। 0 बिट हमेशा शून्य के बराबर होता है आठ बिट्स के बारे में अलग-अलग पदों के बारे में सोचो जैसा कि ऊपर बताया गया है, जब एक 1 स्थिति में है, यह 1 के बराबर है, जब यह दसियों की स्थिति में है, यह 10 के बराबर है। मैंने मस्तिष्क से पट्टियां मिटा दीं और यह हेक्साइडिसिमल अनुवाद मिला: 11100100100111011001 में टूट जाता है : 1110 ई 0100 4 1001 9 1101 डी 1001 9 तो, ई -49 डी 9 ऑक्टल भी दायें से बायीं ओर पढ़ता है, लेकिन आप 3: 011 100 100 100 111 011 001 के सेट में द्विआधारी नंबर समूह बनाते हैं: 1 4 4 4 7 3 1 जैसा कि मैंने पहले कहा था, यदि आप पूरी तरह से द्विआधारी संख्या लेते हैं और बस अपने कैलकुलेटर में प्लग करें और बाइनरी को सीधे दशमलव में बदल दें: 936,409 Ive सही से 4 शून्य जोड़कर अलग तरीके से समूह की कोशिश की है, भले ही यह कभी भी नहीं है सिर्फ यह देखने के लिए किया कि क्या हुआ मैंने भी हेक्स और अष्टक संख्या को वर्णमाला के साथ अस्तर की कोशिश की थी। नहीं नहीं। मेरा विश्वास करो, मुझे मंगलवार की सुबह जब मैं जाग उठा था कि यह या तो टेस या किवर का जादू होगा तुमने मुझे देखा होगा मुझे यकीन है कि यह काफी अजीब था रेडॉवक सीधे बिस्तर में बैठता है और जाता है, एह एक लाइटबल्ब्स की तरह मेरे सिर या कुछ में चली गई नहीं। कुछ भी दूर नहीं है। निकटतम Ive आ रहा है अगर आप 8 के सेट में द्विआधारी संख्या को सही से शुरू करते हैं जैसे जैसे मैं वर्ण सेटों में अनुवाद के लिए किया था, लेकिन इसके बजाय प्रत्येक समूह के आठ में से प्रत्येक को दशमलव में बदल दिया। (हां, मुझे पता है कि आमतौर पर ऐसा नहीं किया गया।) मुझे 14 73 217 मिले। मैंने तुरंत देशांतर और अक्षांश और शायद एक तारीख के बारे में सोचा था। 14-73 स्वीडन के निकट समाप्त होता है, लेकिन नॉर्वेजियन सागर में हम्म। किसी तरह मुझे लगता है कि वे क्या मतलब नहीं है और 217 फरवरी 17 वीं के रूप में मुझे नहीं लगता था कि जब एलेक्स स्वीडन गए थे, तो क्या मुझे लगता है कि वे संख्याएं अगर वे बायीं ओर से जा रहे हैं वे 14 - 4 - 9 - 13 - 9 1449139 हैं। यदि वे 9 से 11 9 -2 9 7 -2 9 7 तक छोड़कर सही हैं। जब आप नंबर लेते हैं, तो आप लोग पाएंगे, 14-4- 9-13- 9 और उन्हें वर्णमाला के साथ पंक्तिबद्ध करें (उदाहरण 1 ए, 2 बी, 3 सी ईक्ट।) आपको पत्र मिलते हैं: एनडीआईएम-द्वितीय नहीं जानते हैं कि अगर इसका मतलब है, लेकिन इसकी कोई कोशिश नहीं है.-क्लेयर ------ प्रशंसक उद्धरण : ठीक है, सब लोग - मैं यह जानना चाहता हूं कि नुत्ज़ इस द्विआधारी पहेली को कैसे चला रहा है, मैं कल रात का सबसे ज्यादा कुछ इस तरह से समझने की कोशिश कर रहा था। टेराकोर पोस्ट किए गए एक ही आंकड़े के साथ आया, वह दशमलव रूपांतरण के लिए बाइनरी के बारे में बिल्कुल सही है। हालांकि, ये संख्या सार्थक कुछ भी समान नहीं हैं उदाहरण: 1,2, और 3 के लिए एएससीआईआई कोड क्रमशः सफेद चेहरा, एक काली चेहरा और एक दिल (कार्ड खेलना पसंद है)। इसलिए, 2-बिटऑफसेट व्यवस्था को केवल उन तीन प्रतीकों, शून्य से शून्य, जो शून्य है, का उपयोग कर पढ़ा जा सकता है। चार बिट ऑफसेट के रूप में पढ़ता है: 14: दो बंधे हुए आठवें नोट्स (संगीत) 4: एक हीरा (फिर से, कार्ड खेलना पसंद है) 9: एक ओवल अंडाकार प्रतीक 13: एकल आठवें नोट 9: ऊपर देखें पांच बिट ऑफ़सेट के रूप में पढ़ता है: 28: एक गणित प्रतीक, पीछे की ओर दिखता है एल 18: एक ऊर्ध्वाधर 2-सिर वाले तीर का प्रतीक 14: बांधा हुआ आठवें नोट प्रतीक 25: एक ऊर्ध्वाधर एकल वाला (नीचे) तीर दस और बीस बिट ऑफसेट अच्छी तरह से बाहर हैं एएससीआईआई श्रेणी अब, यह नहीं है जहां कहानी समाप्त होती है। एएससीआईआई के अतिरिक्त, मैंने उन्हें ईबीसीडीआईसी का इस्तेमाल करने की कोशिश की, एक और प्रकार का चरित्र सेट मैंने द्विआधारी को हेक्साडेसिमल और ऑक्टल में परिवर्तित करने की भी कोशिश की, दोनों एएससीआईआई और ईबीसीडीआईसी में बटले वर्ण का अनुवाद गैर-संवेदी है। कुछ भी समझ में नहीं आता है, और दुख की बात यह है कि इस प्रकार का रूपांतरण मेरे लिए नया नहीं है, और मैं इसे आमतौर पर मुश्किल के रूप में स्वीकार नहीं करता आखिरकार, क्लिंट, मुझे लगता है कि मुझे पता है कि आप लगभग बीस बिट्स में क्या प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन जो भी आपको करता है वह आपको पहले 128 वर्णों तक सेट किए गए चरित्र को छोड़ने की अनुमति देता है, प्रभावी रूप से उच्च बिट वर्णों को बंद कर देता है इसका मुख्य रूप से डेटा संचार में उपयोग किया जाता है, जहां बक्से और मंडल जैसे प्रतीक कच्चे डेटा प्रारूप में नहीं भेजे जाते हैं। हालांकि मैंने इस एवेन्यू की जांच भी की थी, आप 20 बिट्स को मॉडेम ट्रांसमिशन में दो वर्णों के बराबर मानते हैं, क्योंकि संचार हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर को शुरुआती बिट और मूल 8-बिट वर्ण को स्टॉप बिट जोड़ना है। इसलिए, यदि आप बीस बिट्स को आधे में विभाजित करते हैं, तो प्रत्येक आधे से पहले और आखिरी बिट को छू लें, आप दो 8-बिचारेक्टरों के साथ छोड़ दिया जाता है: 11001001 मानक अपरकेस I 11101100 अनंत प्रतीक बेशक, मुझे लगता है कि यह सही नहीं है मार्ग क्योंकि स्ट्रिंग को आधे हिस्से में विभाजित करना शून्य के कुछ बिट्स को छोड़ देता है, और यह काम नहीं करेगा - यह एक होना होगा। तो, मेरे सिर को खरोंचने और घूरने के कई घंटे बाद, एक कानूनी पैड पर, आंखों की चपेट में आ रहा है, मैं इस बारे में सोच रहा हूं: क्या इसका सचमुच कुछ मतलब है, या यह सिर्फ यादृच्छिक बिट्स है कि वे इसका मतलब कहेंगे, या अगली बात मुझे आशा है कि उन्होंने एक महत्वपूर्ण सुराग नहीं छोड़ा, और फिर इसे किसी तकनीकी तकनीकी द्वारा जांचने के लिए परेशान नहीं किया। मुझे पता है कि न सिर्फ बाइनरी, दशमलव, हेक्साडेक्सिमल और अष्टक रूपांतरणों को हर कोई कर सकता है, लेकिन हे - मैं पुराना नहीं हूं, और बहुत सारे लोग हैं जो रोज़मर्रा की तरह भी ऐसा काम करते हैं PS: प्रतीकात्मक अक्षर संदर्भित उपरोक्त विंडोज जनरेशन मूल एएससीआईआई सिम्म्बो के बराबर हैं जो उन पदों पर कब्जा कर चुके थे, लेकिन उन पारंपरिक अक्षर नियंत्रण कोड (गैर-मुद्रण) हैं। यदि किसी को नियंत्रण कोड में रुचि है, तो मुझे बताएं मूल रूप से क्लेयरबेह्र द्वारा पोस्ट किया गया: जब आप नंबर लेते हैं, तो आपको लोग मिलते हैं, 14-4- 9-13-9 और उन्हें वर्णमाला के साथ लाइन (उदाहरण 1 ए, 2 बी, 3 सी एक्ट।) आपको पत्र मिलते हैं: एनडीआईएमआई मुझे नहीं पता अगर इसका मतलब है कि कुछ भी, इसकी कीमत एक कोशिश है - कैरर यह मुझे जोश डी द्वारा भेजा गया था - मूल रूप से 2004 में एफओएफ पर रॉसवेल कोड द्वारा पोस्ट किया गया था। अगर किसी ने इस प्रकरण को अभी तक नहीं देखा है, तो मैं इसे एक बिगाड़ने वाला नहीं बनाता, लेकिन इस प्रकरण में एलेक्स गहरी परेशानी में पड़ जाता है वह उदास है और 1s और 0s के साथ बिल पर हस्ताक्षर करता है, और उसका नाम नहीं। यह द्विआधारी लग रहा है, लेकिन मैं उनमें से किसी भी समझदार शब्द या संख्या नहीं बना सका। फिर मैंने मोर्स की कोशिश की: 11100100100111011001: के लिए मोर्स हो सकता है --- .. -... .. --- --- ..- और यदि आप इसे इस तरह विभाजित: - -। -। -। - - - .- -..- यह कहता है: टी एमईईई यूई मैक्स या: मैं आपको अधिकतम मिलने वाला हूँ। मुझे नहीं पता कि यह सिर्फ एक संयोग है, लेकिन कम से कम यह एक तरह का वाक्य है और यह मैक्स को एक संदेश की तरह लगता है। (लेकिन क्यों डबल यूयू का उपयोग करें) द्विआधारी विकल्प: दिशात्मक और अस्थिरता व्यापार के लिए रणनीतियां जोखिम के प्रबंधन के लिए एक अनूठा वर्ग के विकल्प का व्यापार करने और वाष्पशील व्यापार के दौरान स्मार्ट दांव बनाने के लिए पहली व्यापक मार्गदर्शिका। चालित अवसरों और प्रवृत्तियों, एक्सचेंज ट्रेडेड बाइनरी विकल्प एक विशिष्ट प्रकार के व्युत्पन्न साधन हैं जो निश्चित जोखिम और इनाम प्रदान करते हैं। चार परिसंपत्ति वर्गों 8212 स्टॉक इंडेक्स वायदा, कमोडिटी वायदा, स्पॉट फॉरेक्स और इकोनॉमिक डेटा रिलीज़ 8212 पर उपलब्ध हैं, वे नियमित रूप से वैकल्पिक विकल्प से भिन्न हैं जो कि उनके पे-आउट संरचना केवल दो संभावित परिणामों, या निपटान मान प्रदान करते हैं: 0 या 100। पहला गाइड फोकसिंग विशेष रूप से ऑप्शंस मार्केट के इस तेजी से बढ़ते क्षेत्र पर, ट्रेडिंग बाइनरी ऑप्शन्स नियमित विकल्प ट्रेडिंग और बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के बीच मुख्य अंतर की जांच करता है और यह वर्णन करता है कि बाइनरी ट्रेडिंग कैसे किया जाता है। यह आपको सबसे सफल बाइनरी ट्रेडिंग रणनीतियों और कैसे और कब तैनात किया जाना चाहिए पर निम्न डाउन भी देता है। विशिष्ट घटनाओं, जैसे कि कमाई जारी, मुद्राओं में बदलाव, या आर्थिक आंकड़ों की रिहाई के आसपास व्यापार के लिए एक कठोर दृष्टिकोण की रूपरेखा बताती है कि एक तेजी से लोकप्रिय लेकिन खराब समझ व्यापार साधन के पहले व्यापक कवरेज प्रदान करता है, छह की गहराई से चर्चा करता है विशेषताओं जो अन्य विकल्पों से बिनइनों को अलग करती हैं और जो उन्हें हेजिंग जोखिम के लिए एक आकर्षक वाहन बनाती हैं और रिटर्न में सुधार करती हैं इस लेखक द्वारा अधिक पुस्तकें

No comments:

Post a Comment