Sunday 10 December 2017

Ft विदेशी मुद्रा व्यापार


एफटी विदेशी मुद्रा सिग्नल ट्रेडिंग रणनीति एफटी विदेशी मुद्रा संकेत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक एफएक्स स्क्रैपिंग रणनीति है जो व्यापारियों को मुद्रा बाजार में संपत्ति की एक विस्तृत श्रृंखला से लाभ देती है। रणनीति सटीक संकेत देने में व्यापारिक अभिसमय का उपयोग करने के लिए दो सरल जोड़ती है। मेटाट्रेडर 4 संकेतक: फॉरेक्सटीडसैंसलएस 1। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग), विदेशी मुद्रा-एमटी 4-रुझान-सूचक। एक्स 4 (डिफ़ॉल्ट सेटिंग) पसंदीदा समय फ़्रेम: 1-मिनट, 5-मिनट अनुशंसित ट्रेडिंग सत्र: कोई भी मुद्रा जोड़े: बड़ी कंपनियों, एफएक्स क्रॉस जोड़े व्यापार उदाहरण खरीदें (पूर्ण आकार के दृश्य के लिए तस्वीर पर क्लिक करें) यदि निम्न चार्ट या संकेतक पैटर्न प्रदर्शित होते हैं तो खरीद दर्ज करें: ForexTrendSignalsv1 कस्टम सूचक विंडो के भीतर लाइम रंगीन ऊर्ध्वाधर सलाखों के लिए देखें, क्योंकि यह उपकरण के लिए बाजार में एक खरीद का संकेत देता है चर्चा में। यदि विदेशी मुद्रा-एमटी 4-प्रवृत्ति-सूचक कस्टम सूचक नीले ऊपरी ओर इशारा करते हुए तीर के साथ मोमबत्ती की तरह शरीर की कीमतों के नीचे है, तो यह एक ऊपरी कीमत का दबाव बताता है, अर्थात एक तेजी से संकेत खरीदें एंट्री के लिए लॉज़ लॉस करें: प्लेस स्टॉप लॉस 5 एंट्री प्राइस के नीचे 15 पिप्स बाहर निकलें रणनीति खरीदें प्रविष्टि से बाहर निकलें या प्रॉजेक्ट पर लाभ लेने के लिए अगर निम्न स्थितियों या नियमों को पूरा किया जाता है: यदि फ़ॉरेक्सट्रेन्जसाइंसल्स 1 कस्टम सूचक का चूना रंग का ऊर्ध्वाधर सलाखों पीला हो जाता है, तो यह एक रेंज बाउंड मार्केट का संकेत है, जो दे देंगे संभावित ब्रेकआउट के लिए रास्ता, जैसा कि स्थिति (एस) पर बाहर निकलना उचित है मोमबत्ती की तरह शरीर के साथ लाल नीचे की ओर इशारा करते हुए तीर के लिए विदेशी मुद्रा-एमटी 4-प्रवृत्ति-संकेतक कस्टम सूचक देखें, मूल्य संकेतों के ऊपर गठबंधन के साथ, यह संकेत है कि कीमत नीचे की ओर बढ़ रही है यदि निम्न नियम या स्थितियां सही हैं तो एक बेचना आदेश रखें: यदि ForexTrendSignalsv1 कस्टम सूचक उसकी विंडो में लाल खड़ी सलाखों के रूप में आता है, तो यह बाजार में एक विक्रय का संकेत है। यदि विदेशी मुद्रा-एमटी 4-प्रवृत्ति-सूचक कस्टम सूचक लाल नीचे की ओर इशारा करते तीरों के साथ मोमबत्ती की तरह शरीर की कीमतों के ऊपर गठबंधन करती है, तो यह नीचे की कीमत के दबाव का संकेत है यानी एक बेचना संकेत। बिक्री दर्ज करने के लिए नुकसान रोकें: प्लेस स्टॉप लॉस 5 एंट्री प्राइस के ऊपर 15 पिक्सल। रणनीति से बाहर निकलेंके लिए प्रविष्टि बेचने के लिए प्रॉफिट निकालें या नीचे दिए गए चार्ट या संकेतक पैटर्न प्रदर्शित होने पर स्थिति (पों) पर लाभ लेना: यदि ForexTrendSignalsv1 कस्टम सूचक लाल ऊर्ध्वाधर सलाखों को पीला हो जाता है, तो यह स्थिति से लाभ उठाने या लाभ लेने के लिए उचित होगा ( एस) में प्रवेश किया यदि विज्ञापन सक्रिय मंदी की प्रवृत्ति के दौरान, 1.1 का संदर्भ लें, तो विदेशी मुद्रा-एमटी 4-प्रवृत्ति संकेतक कस्टम सूचक एक नीला ऊपरी ओर इशारा करते हुए तीर और मोमबत्ती की तरह शरीर के नीचे की कीमतों के नीचे होता है, फिर इसे बाहर निकलने या लाभ को उचित तरीके से लेने के लिए ठीक हो जाएगा। ट्रेडिंग संकेतक के बारे में ForexTrendSignalsv1.ex4 कस्टम सूचक दो चलती औसत और सीसीआई एमटी 4 संकेतक की अवधि 236 पर सेट है। चार्ट विंडो में हरी रंग वाली ऊर्ध्वाधर सलाखों का संकेत है कि एक तेजी की प्रवृत्ति, लाल ऊर्ध्वाधर एक मंदी की प्रवृत्ति को दर्शाता है और पीले सलाखों सीमा-बाउंड प्रवृत्ति दिखाती हैं अंत में, विदेशी मुद्रा-एमटी 4-ट्रेंड-इंडिकेटर. एक्स 4 एक प्रवृत्ति संकेतक है, जैसा कि इसके नाम पर दर्शाया गया है, इसके लाल तीर बेचने के संकेत देते हैं, जबकि इसके नीले तीर खरीद संकेत का अर्थ देते हैं। संबंधित पोस्ट: नि: शुल्क आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी 200 पिप्स हर दिन खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल को उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचते हैं मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिन्टरड्राइवर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। प्रशंसापत्र जेनेट लाडर्मन मुझे लगभग 15 वर्षों तक वहां काम करने के बाद फोर्ट लॉडरडेल शहर से बाहर रखा गया था। आर्थिक पतन और रियल एस्टेट मार्केट दुर्घटना के कारण मुझे एक ऐसी स्थिति में मिला, जहां एक नई नौकरी मिलती है अवास्तविक था दुर्भाग्य से मुझे यह महसूस करने के लिए बेरोजगारी के 2 साल लग गए और अंत में फॉरेक्स ट्रेडिंग की कोशिश करने का फैसला किया। मैं नहीं कह सकता कि इस प्रशिक्षण ने मुझे आर्थिक रूप से कैसे बचाया, अब मैं अपने बिलों का भुगतान कर सकता हूं, अब मैं नौकरी पर निर्भर नहीं हूं, मेरा विश्वास अब अमूल्य है। हमेशा की तरह इंतजार न करें जैसे मैंने किया, अपना प्रशिक्षण शुरू करें एडवर्ड ओलिवरस मैं मियामी में एक पूर्णकालिक एफआईयू छात्र हूं, छात्र ऋण के साथ व्यवसायिक प्रमुख को जोड़ने, भुगतान करने के लिए किराया, और अनिवार्य बाल सहायता भुगतान करना। मैं अंशकालिक नौकरियों काम कर रहा था, और समाप्त करने के लिए पर्याप्त कमाई के करीब भी नहीं मिलना। मेरी एक अंशकालिक नौकरी से होने वाली ट्रैफ़िक की प्रतीक्षा करते समय, मैंने अपना सेल फोन उठाया और एक सफेद एसयूवी के पीछे विज्ञापन से एक नंबर डायल करना शुरू कर दिया, जिसने कहा कि पैसे बनाने के लिए सीखना 247. वाह, वो व्यक्ति असली है मैंने कहा। यह मैं जो सबसे अच्छा फोन कॉल कर सकता था, इरिकसन और उसकी ऊर्जा और उत्साह के साथ एक पर प्रशिक्षण, ने मुझे प्रेरणा प्रदान की, जो मुझे चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरा नया ज्ञान शानदार है, पता है कि जब मैं कंप्यूटर के सामने मिलता है, पैसा बनाने के लिए, चेहरे की किताब में समय व्यतीत नहीं करना। शाऊल ओर्टेगा पेनब्रोक पाइंस, फ्लोरिडा यदि मैं ट्रेडिंग कोर्स से कुछ फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग अनुभव चुकाता हूं मैं नतीजे से नाखुश था, मुझे जीतने के लिए रणनीतियों की स्थापना के सही तरीके पर कोई समझ नहीं थी। Erixons पाठ्यक्रम की लागत के कम से कम 5 बार के कारोबार में खो जाने के बाद, मैं इस विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण के प्रति उलझन में था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे परिणामों की तुलना करने में सक्षम होना चाहिए। विदेशी मुद्रा दक्षिण फ्लोरिडा कॉम प्रशिक्षण अभी तक मेरी उम्मीदों को पार कर, लागत के लिए इसकी आश्चर्यजनक व्यापार का उपयोग कानूनी घोटाले की तरह बहुत महसूस करने के लिए करते हैं, मेरे पैसे को विश्व बाजार में दे रहे हैं ताकि वे मुझसे चोरी कर सकें मेरे सभी ट्रेडों जहां ट्रेडिंग खो जाने के रूप में बंद थे पता है कि मैं अपने व्यापारिक पूंजी के 30 से 45 माह के बीच कहीं भी बाजार में बना रहा हूं। हॉवर्ड स्मोलेन्स्की तामारैक, फ्लोरिडा मेरी सेवानिवृत्ति निधि, जब तक मैं सेवानिवृत्त नहीं हुआ तब तक मुझे उचित लग रहा था। मैं सेवानिवृत्त लेकिन बहुत सक्रिय, मैं अधिग्रहीत सभी अचानक मुझे लगता है कि मैं नहीं था जब मैं अपने काम की दिनचर्या में व्यस्त था मैं यात्रा करना चाहता हूं, एक उदार दादा बनना, रात के खाने के लिए खाने और इतने पर और इतने पर। वास्तव में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ही एकमात्र तरीका है जो मैं खुद को ये चाहता हूं कि मैं अत्यधिक विदेशी स्टेट साउथ फ्लोरिडा सोनिया गल्फानो पर इरिकसन के साथ एक शैक्षिक प्रशिक्षण पर एक सुझाता हूं। कोरल गैबल्स, FL सुपर आसान, संभव असंभव बना दिया मैंने ग्राफ का विश्लेषण किया, और यूरोप से सभी नकारात्मक समाचारों का पता लगाने की कोशिश करना असंभव हो रहा था कोई फर्क नहीं पड़ता कि शेयर बाजार ऊपर या नीचे बढ़ रहा है मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसे कमाता हूं मैं कह सकता हूं कि मैं 10 से अधिक ट्रेडों को दैनिक रूप से रखने और अधिक से अधिक पैसा बनाने के लिए आश्वस्त महसूस करने के लिए फॉरेक्स ट्रेडिंग का कोई ज्ञान नहीं था, क्योंकि मैं अपने 40 घंटे एक सप्ताह के नौकरी में काम करने के लिए इस्तेमाल करता हूं। बुनियादी बात यह है कि मैं अपने सभी छात्रों को यह बताता हूं कि विदेशी मुद्रा जोखिम भरा है और सभी के लिए उपयुक्त नहीं है। यही कारण है कि बाजारों में शिक्षा इतनी महत्वपूर्ण है मैं अपने छात्रों को अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए चाहता हूं जब व्यापार, एक विशिष्ट विचार के साथ रहना ताकि वे एक समय में अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त कर सकें। आपकी सफलता को आपकी कोशिश करने की क्षमता से मापा जाएगा, इसलिए कभी हार न दें दुनिया हमेशा आपको अवसर देगी, यह आपको पकड़ने के लिए है। मुझसे विदेशी मुद्रा क्यों जानें इंटरनेट में आपको मुफ्त में विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत सारी जानकारी मिल सकती है, लेकिन उस मुफ्त जानकारी से जुड़ी हुई आपको मिलियन अन्य उत्पाद मिलेंगे जो वे आपको बेचने का प्रयास कर रहे हैं इसके शीर्ष पर आप महीनों में विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ जुड़े सभी जानकारियों का पता लगाने की कोशिश कर सकते थे। चेहरा, वास्तव में कुछ भी मुफ्त में नहीं है मेरे साथ आप सीधे आगे व्यावसायिक शिक्षा प्राप्त करेंगे जो आपको दैनिक आधार पर धन बनाने के लिए उचित तरीके बताएंगे। संक्षेप में, केवल वे लोग जो एक पेशेवर व्यापारी से प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं, विदेशी मुद्रा में पैसा कमाते हैं मैंने अपने निवेश शिक्षा में हजारों डॉलर खर्च किए हैं, आईएम आपको केवल एक अंश लागत के लिए अपना समय और ज्ञान दे रहा है। मेरे सभी विद्यार्थियों के लिए शुभ व्यापार क्लास आउटलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार एक व्यापार के रूप में मैं अपने छात्रों को एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी कैसे बनता हूं, यह समझने के लिए कि बाजार वास्तव में कैसे काम करता है, मुनाफा बनाने के लिए बाजार में गिरावट कर रहा है और हर कोई आतंक मोड में है। मेरा उद्देश्य आपको मासिक लाभ अर्जित करने में सहायता करना है, और मेरे छात्रों की सफलता के प्रति प्रतिबद्धता है। एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर कैसे चुनें विदेशी मुद्रा व्यापार मंच नेविगेशन। उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए विभिन्न प्रकार के आदेशों को समझें तकनीकी विश्लेषण मौलिक विश्लेषण। दुनिया के समाचार और बाजारों का भाव कैसे बना सकता है, और यह आपके द्वारा व्यापार के लिए चुनने वाले मुद्रा जोड़े को कैसे प्रभावित करता है। ए निजीकृत ट्रेडिंग रणनीति मासिक लाभ में 40 या अधिक बनाने के लिए केवल 3 से 4 घंटे के दैनिक व्यापार में। बी। स्विंग मिड-रेंज व्यापार 15 से 20 मासिक बनाने के लिए कोई समय नहीं कंप्यूटर के सामने कारोबार खर्च। समय सीमा प्रबंधन के साथ, लाभ विदेशी मुद्रा संकेतक जानें यह आपको पता है कि कब दर्ज करें और व्यापार से बाहर निकलें। जोखिम प्रबंधन और पूंजी संरक्षण आपकी कौशल का परीक्षण करने के लिए 30 दिनों के लिए ट्रेडिंग योजना। मेरे सभी विद्यार्थियों ने 1-YEAR के लिए मेरी व्यक्तिगत सिफारिशों को प्राप्त किया कई ट्रेडों प्रति सप्ताह जो आप जानते हैं कि जब व्यापार दर्ज करें और बाहर निकलें तो यह सेवा केवल 3 महीने या उससे कम में इस वर्ग के लिए भुगतान करेगी, जो आपके व्यापार के लिए प्रतिलिपि का हिस्सा है Erixon Anaya एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात एक जीतने वाली ट्रेडिंग रणनीति का विकास है। इस तरह की शिक्षा से आना कठिन है, और कुछ इसे कभी मास्टर करते हैं। आप अंत में सप्ताह के लिए चार्ट देख सकते हैं, लेकिन जब तक आप एक जीतने वाली रणनीति की खोज नहीं करते हैं, तो आप जल्द ही एक व्यापारी के रूप में अपने सारे पैसे खो सकते हैं। मैं मुद्रा प्रबंधन और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक अनूठा दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं 1 99 7 से इक्विटी, विदेशी मुद्रा और उन्नत विकल्प रणनीतियों का व्यापार कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार में मैं 2006 से मासिक आधार पर 40 से अधिक मासिक लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहा हूं। मैंने सैकड़ों छात्रों को ए-थ्रु-जेड ऑफ एक्सचेंज व्यापार करने के लिए वे सफल व्यापारियों को मेरे ज्ञान को उचित और सटीक तरीके से अपने ज्ञान देकर जो कि रोमांचक और सीखना आसान है, बन सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, इस पर ई-मेल भेजें: ErixonForexSouthFlorida इस नंबर पर कॉल करें: (954) 326-0176 विदेशी मुद्रा में छेड़छाड़ दुनिया भर में 4 ट्रिलियन से अधिक कारोबार वाले, मुद्रा व्यापार अब तक का सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल बाजार है। कारोबार की बड़ी संख्या में बड़ी कंपनियों है, अर्थात् यू.एस. डॉलर, यूरो, जापानी येन, ब्रिटिश पाउंड, स्विस फ्रैंक, कैनेडियन डॉलर, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर और न्यूजीलैंड डॉलर। मुद्राओं का कारोबार युग्म डॉलर (EURUSD) होने तक सबसे अधिक कारोबार वाले जोड़ी से जोड़े में किया जाता है। मुद्रा युगल पाठक को बताता है कि एक यूरो (आधार मुद्रा) खरीदने के लिए कितने यू.एस. डॉलर (उद्धरण मुद्रा) की आवश्यकता होती है। विदेशी मुद्रा या मुद्रा व्यापार बहुत सारे कारणों से बेहद लोकप्रिय है, लेकिन मुख्य लोग हैं: तरलता - जैसा कि बाजार इतनी बड़ी है कि आपको किसी व्यापार में कभी भी बदला नहीं जाना चाहिए या नहीं। सामरिक आदेशों के लिए यह महत्वपूर्ण है 24 घंटे के बाजार - जैसा कि काउंटर पर कारोबार होता है, व्यापारी को किसी उद्घाटन की घंटी का इंतजार नहीं करना पड़ता है बाजार का आकार - कोई भी व्यक्तिगत खिलाड़ी उदाहरण के लिए EURUSD बाजार को कोने नहीं दे सकता है - व्यापार खंड ब्रोकर्स की वजह से आमतौर पर उच्चतम लाभ उठाने के अवसर विदेशी मुद्रा माइक्रो लॉट ट्रेडिंग के अवसरों में - आप कम व्यक्तिगत पूंजी आवश्यकताओं के जरिये कम से कम USD 10 सेंट के साथ व्यापार कर सकते हैं अपने व्यापार का समर्थन करने के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध ऑनलाइन संसाधन, इसके अलावा, वस्तुओं, इंडेक्स और शेयरों के विपरीत, विदेशी मुद्रा बुल और भालू बाजारों से सम्बंधित नहीं है जिसका अर्थ है कि यह अद्वितीय व्यापारिक अवसर प्रस्तुत करता है, अर्थात् वह स्टॉक इंडेक्स या कमोडिटीज़ से सीधे सहसंबद्ध नहीं है। काउंटर मार्केट में विकेन्द्रीकृत होने वाले प्रमुख प्रतिभागियों में मुख्य अभूतपूर्व लघु बैंक, सरकार, दलालों (ईसीएन और बाजार निर्माताओं), हेज फंड, बड़े वाणिज्यिक कंपनियां और खुदरा व्यापारियों (आप सहित) शामिल हैं। जब व्यापारिक मुद्राएं व्यापारी को समझने की जरूरत होती है कि इसमें किसी खास साधन के मौजूदा बाजार मूल्य में निहित योगदानकर्ताओं का धन शामिल है: संबंधित देशों या मुद्रा क्षेत्र की मौद्रिक और वित्तीय नीतियां, गैर-कृषि पेरोल (यूएस) सहित आर्थिक संकेतक घोषणाएं , उपभोक्ता मूल्य सूचकांकों, खुदरा बिक्री, विनिर्माण उत्पादन और व्यक्तिगत उपभोक्ता वस्तु मूल्य जैसे उदा कमजोर सोने से मजबूत अमेरिकी डॉलर के आर्थिक विकास का संकेत मिलता है संबंधित मुद्रा सरकारी बांड पैदावार के वित्तीय बाजारों प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए, जोड़ी में कारोबार की जाने वाली प्रत्येक मुद्रा से संबंधित उपरोक्त कारक होते हैं। बार-बार, व्यापारियों को एक विशेष क्षेत्र में विशेष रूप से आर्थिक अनिश्चितता से लाभ के लिए स्विस फ्रैंक (एसएचएफ) जैसे सुरक्षित हेवन मुद्राओं के बारे में अनुमान लगाया जाएगा। व्यापार करने के लिए जानें - फाउंडेशन ट्रेडिंग प्रोग्राम प्रशंसापत्र पाठ्यक्रम सूची अकादमी की प्रतिलिपि 2018 एकेडमी ऑफ फाइनेंशियल ट्रेडिंग। सर्वाधिकार सुरक्षित। सामान्य: अकादमी ऑफ फाइनेंशियल ट्रेडिंग वेबसाइट केवल शैक्षिक उपयोग के लिए है वित्तीय व्यापार अकादमी और किसी भी संबद्ध कंपनियों को किसी भी आवेदन से इनकार करने का अधिकार है जो अकादमी के वित्तीय व्यापार और संबद्ध कंपनियों द्वारा प्रदान किए गए किसी भी शैक्षणिक पाठ्यक्रम को प्रस्तावित उपस्थिति के निवास स्थान के कारण या किसी अन्य के लिए पाठ्यक्रम सामग्री को अनुपयुक्त माना जाना चाहिए कारण। संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को दिया कोई भी पाठ्यक्रम संयुक्त राज्य अमेरिका में वित्तीय व्यापार एलएलसी (संयुक्त राज्य अमेरिका) की अकादमी द्वारा वितरित किया जाता है। संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर किसी भी अन्य अधिकार क्षेत्र के निवासियों को दिए गए कोई भी पाठ्यक्रम अकादमी ऑफ फाइनेंशियल ट्रेडिंग एजुकेशन लिमिटेड (आयरलैंड) द्वारा वितरित किया जाता है। अस्वीकरण: इस वेबसाइट पर दी गई किसी भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमत या अन्य सूचनाएं या किसी अन्य वित्तीय संस्था और संबद्ध कंपनियों या कर्मचारियों की अकादमी द्वारा प्रदान की जाने वाली सामग्री सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है, और निवेश सलाह नहीं बनती है या किसी भी विदेशी मुद्रा अनुबंध को खरीदने या बेचने का आग्रह, किसी भी प्रकार की अंतर या प्रतिभूतियों के लिए अनुबंध - यह आपकी व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में नहीं लेता है, कृपया इस जानकारी पर पूरी तरह से व्यापार या निवेश न करें। किसी भी सामग्री को देखने या इस साइट के अंदर जानकारी का उपयोग करके आप सहमत हैं कि यह सामान्य शिक्षा सामग्री है और आप किसी भी व्यक्ति या इकाई को वित्तीय अकादमी ऑफ फाइनेंशियल ट्रेडिंग द्वारा प्रदान की गई सामग्री या सामान्य जानकारी के परिणामस्वरूप होने वाले नुकसान या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं रखेंगे कर्मचारी, निर्देशक या साथी सदस्य फ़्यूचर्स, ऑप्शंस, और स्पॉट मुद्रा व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। वायदा, विदेशी मुद्रा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही खरीदेंसैल वायदा, स्पॉट फॉरेक्स, सीएफडीए, ऑप्शंस या अन्य वित्तीय उत्पादों की पेशकश नहीं है कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को इस वेबसाइट पर किसी भी सामग्री में चर्चा किए जाने वाले लाभ या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। किसी भी संदेह से बचने के लिए, अकादमी ऑफ फाइनेंशियल ट्रेडिंग और किसी भी संबद्ध कंपनियां, या कर्मचारी, खुद को कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार (सीटीए) के रूप में नहीं पकड़ते हैं। इस प्रतिनिधित्व को देखते हुए, अकादमी ऑफ फाइनेंशियल ट्रेडिंग और किसी भी संबद्ध कंपनियों, या कर्मचारियों द्वारा प्रदान की गई सभी जानकारी और सामग्री केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और इसे विशिष्ट निवेश सलाह नहीं माना जाना चाहिए। उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा, वायदा और विकल्प व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। आपको विदेशी मुद्रा, वायदा और विकल्पों में निवेश करने के जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और इन बाजारों में व्यापार करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में नुकसान का पर्याप्त जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। कृपया उधार के पैसे या धन के साथ व्यापार न करें, जो आप खोना नहीं दे सकते। इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और यह निवेश सलाह का गठन नहीं करता है। हम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कृपया याद रखें कि किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है।

No comments:

Post a Comment